समाजवादी पार्टी का पीडीए जनता के लिए झुन झुना: विजय श्रीवास्तव

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय सचिव विजय श्रीवास्तव ने कहा है कि रालोद मुखिया श्री जयंत चौधरी के शानदार उदघोष एनडीए 400 पार गन्ना मूल्य रुपया 400 पार का स्वागत किया है ।श्री श्रीवास्तव ने कहा की श्री जयंत चौधरी किसानों की खुशहाली गाँवों की ख़ुशहाली का ईमानदारी से संकल्पित है । पीएम मोदी जी भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के सपनों का खुशहाल ग्रामीण भारत बनाएँगे और तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि एनडीए अहंकार की राजनीति में विश्वास नहीं करती जबकि इंडिया अलायंस अहंकारी नेताओ का जमावड़ा है ।श्री श्रीवास्तव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का पीडीए जनता के लिए झुन झुना है इसीलिए समाजवादी पार्टी चंद घंटों पर अपने उम्मीदवार बदल रही है। श्री जयंत चौधरी से समाजवादी पार्टी घबरा गई है इसीलिए उसके नेता उल्टे सीधे बयान दे रहे है । आज की समाजवादी पार्टी लोकनायक जेपी आचार्य नरेंद्र देव डॉ लोहिया के विचारों की पार्टी नहीं बसपा से निकाले गये नेताओ की एक जमात है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper