सुसाइड से पहले किसकी बर्थडे पार्टी में गई थी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे? मोबाइल से खुलेगा राज़

वाराणसी. भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे ने रविवार की सुबह वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से कुछ घंटे पहले यानी शनिवार की रात आकांक्षा दुबे किसी बर्थडे पार्टी में गई थी. आकांक्षा की मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्य ने बताया कि शनिवार को आकांक्षा ने किसी बर्थडे पार्टी में जाने की बात कही थी. वो शख्स कौन था ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि वो उनके सभी जानने वालों से बातचीत और पूछताछ कर रही है.

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि उनका मोबाइल फोन पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा उनके परिवार वालों को इसकी सूचना भी दे दी गई है. हालांकि जिस कमरे में आकांक्षा ठहरी थी वहां से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि उनके मोबाइल फोन से कई राज खुल सकतें है.क्योंकि पुलिस बारीकी से उनके व्हाट्सएप्प चैट और मैसेंजर को भी खंगाल सकती है और इससे ही साफ हो सकता है कि बीती रात वो किसके बर्थडे पार्टी गई थी और वहां क्या हुआ जिसके बाद सुबह उन्होंने ये खतरनाक कदम उठाया.

एसीपी का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लगा रहा है. लेकिन पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.फिर चाहे वो बीती रात बर्थडे पार्टी में जाने का हो या उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके दर्द भरे पोस्ट से जुड़ा हो.हालांकि उनके मेकअप आर्टिस्ट रेखा का कहना है कि वो बीती शाम तक बिल्कुल ठीक थी और आज सुबह उन्हें शूटिंग के लिए भी जाना था लेकिन इस शूटिंग से पहले ही कमरे में उनका शव मिलने से हड़कम मच गया.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper