उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादी में टेंट की दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 2 की मौत, कई घायल

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादी समारोह के दौरान टेंट पर दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और छह से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। कोतवाली बीसलपुर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अशोक पाल ने बताया कि क्षेत्र के भसूड़ा गांव निवासी छेदालाल की पुत्री काजल की शादी के लिए बरेली से बारात आई थी और विवाह समारोह के दौरान जब शनिवार की देर रात लोग खाना खा रहे थे, तभी एक मकान की कच्ची दीवार टेंट पर गिर गई। इस हादसे में करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो।

ग्रामीणों ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए बीसलपुर के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान गांव के निवासी महावीर (25), बरेली के भुता निवासी चंद्रवीर (30) की मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper