प्रयागराज में ट्रेन से कट कर दो सगे भाइयों की मौत, रेलवे की तीसरी लाइन बिछाने का कर रहे थे काम

प्रयागराज। उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां करछना के पचदेवरा में बीती रात बाजार से सामान खरीदने के बाद रेलवे लाइन पार कर रहे दो मजदूरों की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। मप्र के झाबुआ निवासी दोनों श्रमिक सगे भाई थे। चार भाइयों में पहले और तीसरे नंबर के थे। पूरे परिवार के साथ यहीं पर मजदूरी कर रहे थे।

पचदेवरा में तीसरी रेलवे लाइन बिछाई जा रही है। ठेकेदार मान सिंह को यह काम मिला है। उसकी फर्म के अधीन ही दोनों ट्रैक बिछाने का काम करते थे। पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त मांजू भूरिया (38) पुत्र काम भूरिया व उसके भाई रामसु भूरिया (26) निवासी राणापुर पंजा फलिया नागनखेड़ी के रूप में हुई है।

कहा जा रहा है कि बुधवार की देर रात पचदेवरा बाजार में सामान लेने गए थे। वहां से वापस लौटते समय रेलवे लाइन पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper