‘फुकरे 3’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

मुंबई : फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी कॉमेडी फ्रैंचाइजी ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के उन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे। वो अब इस फिल्म का लुफ्त ओटीटी पर देखकर उठा सकते हैं।

फिल्म ‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस वक्त फिल्म की स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम वीडियो पर हो रही है। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “शरारत, अराजकता, अप्रत्याशित मोड़ और हंसी- फुकरे यहां हैं। ‘फुकरे 3’ प्राइम वीडियो पर देखें।”

मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फुकरे 3’ को विपुल विग ने लिखा है। फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिकाओं में हैं। बता दें कि ‘फुकरे 3’ ने इंडिया में 96.30 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 127 करोड़ रुपये की कमाई की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper