दिल्ली में दरिंदगी, महज 350 रुपये के लिए नाबालिग की बेरहमी से हत्या, 60 बार चाकू से गोदा

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में आये दिन हत्या (Murder) के कई मामले सामने आते हैं, इन घटनाओं से देश की राजधानी फिर एक बार दहल उठी है। ऐसे में अब और एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना दिल्ली से सामने आई है। महज 350 रुपये के लिए एक नाबालिग द्वारा 17 साल के युवक की हत्या करने की घटना सामने आई है। आरोपी ने नाबालिग के शरीर पर करीब 60 वार किए। इस घटना में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। जानते है पूरी खबर विस्तार से..

युवक की चाकू मारकर हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार को दिल्ली वेलकम इलाके की जनता मजदूर कॉलोनी में हुई। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात 11.15 बजे पीसीआर कॉल मिली कि जनता में लूटपाट के दौरान एक नाबालिग ने 17 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है।

दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में जानकारी सामने आ रही है कि मृत युवक के शरीर पर 60 से ज्यादा चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित का चेहरा दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में उसने युवक पर चाकू से वार कर दिया और उससे 350 रुपये छीन लिये। महज 350 रुपये के लिए यह हत्या की गई है। ऐसे में अब इस घटना की जांच के दौरान नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से अपराध में इस्तेमाल चाकू जब्त कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे की वजह डकैती है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान के प्रयास जारी हैं। इस घटना के बाद फिर से यह सवाल उठता है की आखिर दिल्ली में अपराध कब तक होते रहेंगे, कब ऐसी घटनाएं बंद होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper