विजय देवरकोंडा के साथ छुट्टियां मना रही हैं रश्मिका मंदाना

 


मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में मालदीव हॉलिडे के लिए रवाना हुई हैं। ‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके आने से कुछ मिनट पहले विजय देवरकोंडा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया था। ऐसा लग रहा था वह भी कहीं छुट्टियां मनाने ही जा रहे हैं। लंबे समय से विजय और रश्मिका मंदाना के बीच अफेयर की खबरें आ रही थी। दोनों को इस तरह से एक ही दिन देश से बाहर जाते हुए देख कर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे एक साथ मालदीव जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर फैंस को इस बात का यकीन हो गया है कि वे दोनों एक साथ है। एक फैन ने रश्मिका की पूलसाइड की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की, जिसे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर को देखकर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए। एक फैन ने लिखा था कि रश्मिका ने वही सनग्लासेस पहन रखे हैं जो विजय देवरकोंडा ने एयरपोर्ट पर जाते समय पहन रखा था। रश्मिका के सनग्लासेस को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है कि,ह्वये दोनो कपड़े और एक्सेसरीज भी बांट कर पहनते हैं। दोनो एक ही एयरपोर्ट पर देखा जा रहा है इसीलिए ये हमारे तेलुगु ‘रॉबस्टेन’ हैं। आपको बता दें, रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उन्होंने छुट्टियों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी की है, हालांकि एक्टर विजय ने अपने हॉलीडे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है।

8 अक्टूबर को रश्मिका ने आइलैंड नेशन से एक सन-किस्ड फोटो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने कट आउट डिटेल्स के साथ फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी। विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना के लिंक अप अफवाहें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। इस साल की शुरूआत में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे। हालांकि, विजय ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। रश्मिका और विजय तेलुगु फिल्म इंड्रस्टी में काफी मशहूर हैं, फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper