पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 2024:तीसरा दिन

 

बरेली,11अप्रैल। एसआरएमएस ट्रस्ट की ओर से आयोजित पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन बुधवार को हार्टमन कालेज और पोलिस मार्डन स्कूल पीएसी तथा सेक्रेड हार्ट स्कूल और राधा माधव स्कूल के बीच मैच खेले गए। पोलिस मार्डन स्कूल ने हार्टमन कालेज को 54 रन से और राधा माधव पब्लिक स्कूल ने सेक्रेड हार्ट स्कूल को 61 रन से हराया। गुरुवार (11 अप्रैल) को ईद के अवकाश के चलते टूर्नामेंट में अगले मैच शुक्रवार (12 अप्रैल) को खेले जाएंगे। जिसमें सेंट फ्रांसिस कांवेंट और पोलिस मार्डन स्कूल सिविल लाइंस तथा दिल्ली पब्लिक स्कूल और मानस स्थली स्कूल के बीच मुकाबला होगा।

एसआरएमएस कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी स्थित श्रीराम मूर्ति स्मारक क्रिकेट स्टेडियम में पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन बुधवार को टूर्नामेंट का पांचवां मैच हार्टमन कालेज और पोलिस मार्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल पीएसी के बीच हुआ। इसमें हार्टमन कालेज के कप्तान अनुराग सिंह ने टॉस जीतने के बाद पोलिस मार्डन स्कूल को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। रुस्तम भारती (17 रन, 19 गेंद, 1 चौका), शेखर राठौर (19 रन, 23 गेंद, 3 चौके), संदेश यादव (45 रन, 37 गेंद, 6 चौके), किंग वाईटी (24 रन, 20 गेंद, 4 चौके), अर्पित सक्सेना (12 रन, 5 गेंद, 3 चौके) की बदौलत पोलिस मार्डन की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर में 157 रन बनाए। जवाब में हार्टमन कालेज की टीम 16.1 ओवर में 103 रन बना कर पैवेलियन लौट गई। हार्टमन की ओर से अनुराग सिंह (19 रन, 14 गेंद, 3 चौके), शिव भसीन (19 रन, 23 गेंद, 1 चौका), विधान गंगवार (14 रन, 17 गेंद, 1 चौका) और सिबत उल रहमान (10 रन, 9 गेंद, 2 चौके) ही दहाई तक पहुंच पाए। इस मैच में 19 रन बनाने के साथ 2 विकेट लेने वाले पोलिस मार्डन स्कूल के कप्तान शेखर राठौर को मैन आफ द मैच चुना गया।

बरेली क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा मान्यता प्राप्त श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के छठे मैच में सेक्रेट हार्ट के कप्तान अभिनव ने टॉस जीतने के बाद राधा माधव पब्लिक स्कूल को बैटिंग का न्यौता दिया। राधा माधव की टीम ने निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। इसमें तरुण सोमपाल पटेल टाप स्कोरर रहे। जिन्होंने 60 गेंदों पर एक छक्के और 5 चौकों की मदद से 55 रन बनाए। नीलेश (18 रन) और शिवम (13 रन) ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया। जवाब में सेक्रेड हार्ट्स की टीम ने 11.5 ओवर में 83 रन पर घुटने टेक दिए। सेक्रेड हार्ट्स की ओर से कप्तान अभिनव ने ही संघर्ष किया और 14 गेंदों पर एक चौके की मदद से 21 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। 18 रन बनाने के साथ ही सेक्रेड हार्ट्स के महत्वपूर्ण 6 विकेट लेने वाले नीलेश को मैन आफ द मैच चुना गया।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper