महिला और प्रेमी को तालिबानी सजा, साड़ी उतारकर गांव में घुमाया, गांव वालों के साथ पति ने किया डांस

गुजरात के आदिवासी बहुल दाहोद में एक महिला और उसके प्रेमी को तालिबानी सजा दी गई. प्रेमी के साथ भागी महिला को लोग पीटते रहे और पति गांव वालों के साथ डांस करता रहा. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने घटना की वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने वीडियो के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला फतेहपुर तहसील के मारगला गांव का है. यहां की रहने वाली महिला कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी.

इसके बाद जब महिला गांव आई है, तो ग्रामीणों ने हंगामा किया. सबसे पहले महिला और उसके प्रेमी को गांव के बीच में खड़ा कर दिया. फिर महिला ने जो साड़ी पहनी थी, उसको लोगों ने खोलकर वही साड़ी प्रेमी के सर पर बांध दी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला को जमीन पर घसीटते हुए पूरे गांव में घुमाया.

यह नजारा देखकर पास में खड़ा उसका पति ग्रामीणों के साथ मिलकर नाचने लगता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आ गई.

पुलिस ने जांच शुरू की और वीडियो के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले की जांच की जा रही है. पूरा प्रकरण उच्च अधिकारियों के संज्ञान में है और वे इस पर लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper