1553 रिक्तियों के लिए आवेदन की लास्‍ट डेट आज, 10वीं पास करें अप्‍लाई

द साउदर्न पॉवर डिस्ट्रिब्‍यूशन कंपनी ऑफ तेलंगाना लिमिटेड आज 29 मार्च को जूनियर लाइनमैन पदों की भर्ती के लिए जारी आवेदन प्रक्रिया को बंद करने जा रहा है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अपना आवेदन दर्ज नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट tssouministrpower.com पर विजिट कर अपने आवेदन दर्ज कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से कुल 1553 जूनियर लाइनमैन की रिक्तियों को भरा जाएगा.

उम्मीदवार 01 अप्रैल से 04 अप्रैल तक आवेदन में सुधार कर सकेंगे. उम्‍मीदवारों के चयन के लिए 30 अप्रैल को परीक्षा आयोजित की जाएगी. कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड 24 अप्रैल को रिलीज़ कर दिए जाएंगे. इस भर्ती के लिए कक्षा 10वीं पास अथवा समकक्ष उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. निर्धारित योग्‍यता समेत अन्‍य सभी जानकारियां नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.

आवेदन करने के लिए प्रत्येक उम्‍मीदवार को 200 रुपये का प्रसंस्करण शुल्क देना होगा. इसके अलावा, आवेदकों को 120 रुपये के परीक्षा शुल्क का भी भुगतान करना होगा. हालांकि, ईडब्ल्यूएस और एससी/एसटी/बीसी समुदायों के उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper